Sony India की ओर से Republic Day 2024 के लिए विशेष ऑफ़र

26 जनवरी 2024, गणतंत्र दिवस के उत्सव से पहले, Sony India ने गणतंत्र दिवस के लिए विशेष प्रचार प्रस्तावों की घोषणा की है। इस ऑफर का फायदा व्यक्तिगत ऑडियो, टीवी और घरेलू ऑडियो प्रोडक्ट्स पर मिलेगा। कस्टमर को डिवाइसेस पर कई अच्छे लाभ मिलेंगे। साथ ही, सोनी के प्रोडक्ट्स को घरों में शामिल करने के लिए आकर्षक वित्तीय ऑप्शन भी होंगे, जैसे कि आसान ईएमआई, इन्स्टेन्ट कैशबैक और नो कोस्ट ईएमआई। गणतंत्र दिवस के मौके पर यह ऑफर 28 जनवरी, 2024 तक या आपूर्ति समाप्त होने तक वैध रहेंगे।

Republic Day स्पेशल ऑफर, विशेष रूप से अमेज़ॅन और फ्लिपकार्ट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होने के साथ-साथ प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स, सोनी रिटेल आउटलेट्स (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव) और सोनी के ऑफिसियल साइट ShopatSC.com पर उपलब्ध है।

PS5 पर बेहतरीन ऑफर:-

सोनी इंडिया के गणतंत्र दिवस प्रमोशनल ऑफर में स्पेशल PS5 कंसोल बंडलों पर ₹4,000 की छूट पेश की गई है। यह ऑफर PS5 EAFC 24, PS5 क्रिकेट 24, और PS5 कॉल ऑफ़ ड्यूटी मॉडर्न वारफेयर III बंडलों पर लागू होता है।ये बन्डलस आप सोनी सेंटर्स, फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, रिलायंस, क्रोमा, विजय सेल्स और अन्य शॉपस पर उपलब्ध हैं।

सोनी ब्राविया टीवी पर बेहतरीन ऑफर:-

आप जानते है की सोनी की ब्राविया टीवी व्यूईंग एक्सपीरियंस के मामले में बेस्ट क्लास है। ब्राविया के साथ अपने टीवी देखने के अनुभव को और भी बेहतर बनाएं और 30% तक की अविश्वसनीय छूट का आनंद लें तथा 20,000 रुपये तक का इन्स्टेन्ट कैशबैक भी प्राप्त करें। आपके मनोरंजन के साथ साथ निवेश के लिए मानसिक शांति सुनिश्चित करते हुए, Sony ने ब्राविया टेलीविजन पर 2 साल की वारंटी सुरक्षित की है।

Sony ने आपकी खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए सुविधाजनक वित्त विकल्पों के साथ, ब्राविया टीवी के चुने हुए मॉडल पर ईएमआई प्राप्त करें। Sony के विशेष निश्चित ईएमआई योजना को चुनें, जो मात्र 3,995 रुपये से शुरू होती है, जो उच्च गुणवत्ता वाले ब्राविया टेलीविजन को पहले से कहीं अधिक किफायती बनाती है।

सोनी के गणतंत्र दिवस के लिए विशेष प्रचार ऑफर की लिस्ट में हेडफ़ोन, ट्रूली वायरलेस सीरीज़, ईयरफ़ोन, साउंडबार, ब्लूटूथ और पार्टी स्पीकर जैसे गैजेट्स भी शामिल हैं, जिन पर बहुत अच्छे ऑफर मिल रहा है। तो आप भी इन ऑफर्स का मजा ले इस गणतंत्र दिवस के विशेष मौके पर।

Leave a Comment