HEARFIT: नए शैली के एक्सेसरीज़ के साथ भारत में आगाज

“HEARFIT” नामक नए वेन्चर के साथ महेंद्र जांगिड़, जो Hearmo के पूर्व संस्थापक है, वो तकनीकी क्षेत्र में पुनः कदम रख रहे हैं। HEARFIT ब्रांड की टैगलाइन, “we connect, we thrive” रखी गई है, जो चार उत्पाद श्रेणियों में उन्नत तकनीक और स्टाइलिश डिज़ाइन प्रदान करने के प्रति इसके समर्पण को रेखांकित करती है। HEARFIT के संस्थापक महेंद्र जांगिड़ का कहना है,

HEARFIT प्रीमियम एक्सेसरीज़ की दुनिया से जुड़ने और आगे बढ़ने का एक दृष्टिकोण है। हम अपने उपभोक्ताओं की विविध आवश्यकताओं के अनुरूप उत्पाद वितरित करने के लिए नवाचार और शैली की सीमाओं को आगे बढ़ाने में विश्वास करते हैं।

HEARFIT के संस्थापक महेंद्र जांगिड़
HEARFIT

HEARFIT ने आगामी श्रृंखला का ऐलान किया है:-

हियारफिट विभिन्न उपभोक्ता आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई श्रेणियों की एक विविध श्रृंखला पेश कर रहा है। जिनमें रिस्टटाइम , हियरबड्स, ईरट्यून और वोर्गर शामिल हैं।

रिस्टटाइम :-

उच्च-स्तरीय स्मार्टवॉच को फिर से परिभाषित करते हुए, रिस्टटाइम ने अच्छे लुक के साथ और उन्नत कार्यक्षमताओं का सरल मिश्रण किया है। HEARFIT एक व्यापक पहनने योग्य उपकरण का वादा करता है जो आधुनिक जीवनशैली में विकसित है, जो फिटनेस के प्रति उत्साही और तकनीक-प्रेमी पेशेवरों दोनों की जरूरतों को पूरा करता है।

हियरबड्स:-

HEARFIT कंपनी के अनुसार, कानों में पहने जाने वाले ये उपकरण एक गहन अनुभव के लिए डिज़ाइन और उन्नत ऑडियो तकनीक को जोड़ते हैं, जो ऑडियो प्रेमी के लिए एक नया मानक स्थापित करते हैं।

वोर्गर :-

चार्जर्स क्षेत्र में, वोर्गर व्यावहारिकता को नवीनता के साथ जोड़ता है। यह डिवाइस की बैटरी लाइफ की आम चुनौती का एक स्टाइलिश समाधान प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को सुविधाजनक और स्टाइलिश तरीके से चलते-फिरते बिजली चालू करने का एक आकर्षक विकल्प मिलता है।

ईरट्यून:-

व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, ईयरट्यून व्यक्तिगत और सुखद वायर्ड ऑडियो अनुभव में क्रांति करता है। इसे कार्यालय, आवागमन, या आराम के लिए डिज़ाइन किया गया है।

कंपनी का कहना है की हर श्रेणी एक अनूठे अनुभव का वादा करती है, जो HEARFIT की प्रतिबद्धता को प्रीमियम एक्सेसरीज़ क्षेत्र में संभावनाओं की सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए दर्शाती है।

Leave a Comment