Gujarat Gas : ब्रेकआउट के लिए तैयार

आज हम अपने इस आर्टिकल में गुजरात गैस स्टॉक के चार्ट के बारें में बात करेंगे, जो की भारतीय बाजार में NSE और BSE पर लिस्टेड है। गुजरात गैस के नाम से ही आप समझ जातें हैं की कंपनी गैस से रिलेटेड काम काज करती है। गुजरात गैस लिमिटेड (GGL) बिक्री मात्रा के मामले में भारत की सबसे बड़ी सिटी गैस वितरण (CGD) कंपनी है, जो 6 राज्यों गुजरात, राजस्थान, महाराष्ट्र, पंजाब, हरियाणा और मध्य प्रदेश तथा 1 केंद्र शासित प्रदेश दादरा और नगर हवेली के 44 जिलों में काम कर रही है।

Gujarat Gas Limited आकार और संचालन के पहलू में सिटी गैस वितरण (CGD) उद्योग में नेतृत्व स्थान बनाए रखती है, जिसमें 20 लाख से अधिक घरेलू उपभोक्ता, 14,700 से अधिक वाणिज्यिक ग्राहक, 800+ सीएनजी स्थान, 4,352 औद्योगिक इकाइयाँ और 37,000 से अधिक किलोमीटर के प्राकृतिक गैस पाइपलाइन नेटवर्क शामिल हैं। वर्तमान समय में कंपनी लगभग 9.3 mmscmd प्राकृतिक गैस वितरित कर रही है।

हम आज Gujarat Gas Limited के चार्ट को देखेंगें और समझने की कोशिश कारेंगें की इस स्टॉक में क्या होने वाला है और इसी आधार पर पेपर ट्रैड करेंगे। यह आर्टिकल पूरी तरह से एजुकेशनल परपज है। इस आर्टिकल में जो भी बातें की जायेंगी वह सिर्फ मार्केट को समझने, अध्ययन करने और उसके प्रति ज्ञान को बढ़ावा देने के लिए है। StoxNews24.com पर प्रकाशित यह आर्टिकल किसी भी प्रकार के शेयर खरीदने या बेचने की सलाह नहीं है। ना तो हम SEBI द्वारा रेजिस्टर्ड हैं।

Gujarat Gas Limited के स्टॉक के चार्ट को देखे तो शेयर में ब्रेकआउट नजर आ रहा है। गुजरात गैस लिमिटेड कंपनी के चार्ट को डे टाइम फ्रेम पर देखे तो स्टॉक का प्राइस आज नया 52 वीक का उच्च स्तर को बनाया है और साथ ही अपने 7 दिनों के नैरो रेंज का ब्रेकआउट करने को ऊपर की तरफ निकल रहा है।

Gujarat Gas Limited Day Chart

आज Gujarat Gas Limited के शेयर का भाव 569.20 रुपए पर क्लोज़ हुआ है। अगले ट्रैडिंग के दौरान जैसे ही गुजरात गैस कंपनी के शेयर के भाव ऊपर जाए तो आप, अपने पेपर ट्रैड की नई एंट्री 571 रुपए पर बना सकते हैं। जिसका टारगेट लगभग 600 से 604 रुपए तक, शॉर्ट टर्म अर्थात अगले कुछ दिनों में देखने को मिलेगा और इस पेपर ट्रैड का स्टॉप लॉस 547.50 रुपए के पास रखें। इस ट्रैड में रिस्क रिवार्ड 1:1.5 का होगा।

Gujarat Gas Limited

Entry 571
Stop Loss547.50
Target600-604
Gujarat Gas Limited

DISCLAIMER

इस आर्टिकल में दी गई जानकारी केवल सूचना और अध्ययन के लिए है। इसमें दी गई राय को कृपया निवेश की सलाह न माने। किसी भी निवेश से पहले आप अपने या किसी निवेश सलाहकारों से राय लेकर ही निवेश करे। निवेश से संबंधती किसी भी मामले में हमारे वेबसाईट Stoxnews24.com की कोई भूमिका नहीं रहेगी।

Leave a Comment