Shoaib Malik ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से रची शादी…..

भारतीय टेनिस दिग्गज Sania Mirza से तलाक की अफवाहों के बीच दिग्गज पाकिस्तानी क्रिकेटर Shoaib Malik ने पाकिस्तानी अदाकारा Sana Javed से शादी कर ली है। Sana Javed और Shoaib Malik ने इस खबर की पुष्टि करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट कीं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान की, पहले टेनिस स्टार सानिया मिर्जा से शादी हुई थी और दंपति का एक पांच साल का बेटा इज़ान है। Shoaib Malik और Sania Mirza की शादी वर्ष 2010 में हुई थी। वे दोनों दुबई में रह रहे थे। शोएब मलिक अभी भी टी20 क्रिकेट खेलते हैं और उन्होंने खेल के सबसे छोटे प्रारूप से संन्यास नहीं लिया है।

Shoaib Malik के Sana Javed के साथ डेटिंग की अफवाहें काफी समय से चल रही थीं, इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने अटकलों को तब और हवा दे दी थी जब उन्होंने पिछले साल अभिनेत्री को उनके जन्मदिन पर दोनों की एक तस्वीर के साथ “हैप्पी बर्थडे बडी” कहा था। हालाँकि इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि उनके रिश्ते में दरार कैसे आई, लेकिन माना जाता है कि यह 2021 की पहली छमाही के आसपास हुआ था। शोएब मलिक और Sania Mirza के पिछले साल, एक टीवी शो के लिए एक साथ आने की खबरें सामने आईं थी। जो अंततः स्पॉटिफाई द्वारा प्रस्तुत “द मिर्जा मलिक शो” के रूप में सामने आई, जहां इन दोनों ने 40 मिनट लंबे एपिसोड में कई मशहूर हस्तियों की मेजबानी की।

इससे पहले बुधवार को Sania ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक रहस्यमयी पोस्ट शेयर की थी, जिससे मलिक के साथ तलाक की अटकलें फिर से तेज हो गईं। उनकी पोस्ट में लिखा था: “Marriage is hard. Divorce is hard. Choose your hard. Obesity is hard. Being fit is hard. Choose your hard. Being in debt is hard. Being financially disciplined is hard. Choose your hard. Communication is hard. Not communicating is hard. Choose your hard. Life will never be easy. It will always be hard. But we can choose our hard. Pick wisely.” जिसका मतलब है “शादी कठिन है। तलाक कठिन है. अपना कठिन चुनें. मोटापा कठिन है. फिट रहना कठिन है. अपना कठिन चुनें. कर्ज में डूबना कठिन है. आर्थिक रूप से अनुशासित रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें. संचार कठिन है. संवाद न करना कठिन है. अपना कठिन चुनें. जिंदगी कभी आसान नहीं होगी. यह हमेशा कठिन रहेगा. लेकिन हम अपनी मेहनत चुन सकते हैं. बुद्धिमानी से चुनें।”

Leave a Comment